22 january 2019 ka rashifal in hindi ?

  लाइफस्टाइल

सबगुरु न्यूज। माघ मास, कृष्ण पक्ष, त्रयोदशी तिथि, वार बुधवार, सम्वत 2076, शिशिर ऋतु, रवि उत्तरायण, 25.49 बजे बाद चतुर्दशी तिथि प्रारम्भ। आज आपका दिन कैसा रहेगा जानने के लिए पढें राशिफल।

मेष राशि : व्यावसायिक उन्नति के लिए दिन अच्छा है। नौकरीपेशा जातक पदोन्नति प्राप्त कर सकते हैं। व्यवसाय में, एक नए कार्य का आरंभ हो सकता है, या आप एक नए सौदे को अंतिम रूप दे सकते हैं, जो भविष्य में लाभदायक रहेगा। आपको योग्य लोगों के साथ स्थायी दोस्ती बना सकते हैं। पारिवारिक जीवन आरामदायक और शांतिपूर्ण रहेगा।

वृषभ राशि : गलतफहमी और लगातार असहमति परिवार के माहौल को निराशाजनक बना सकती है। यह चिंताओं का एक स्रोत हो सकती है और आपको तनाव की स्थिति में रख सकती है। तनाव आपके व्यवसाय पर पर प्रतिकूल प्रभाव डाल सकता है। आपका कार्य स्थल पर सहकर्मियों और अधीनस्थों से टकराव होने का खतरा है। घरेलू मोर्चे से निपटने के लिए राजनयिक बनने की कोशिश करें

मिथुन राशि : छात्रों के लिए यह एक अ’छा दिन है। छात्र प्रतियोगिताओं में अ’छा करेंगे और अपनी इ’छाओं के अनुरूप संस्थान में प्रवेश प्राप्त कर सकेंगे। पारिवारिक जीवन हमेशा की तरह सुचारु रहेगा। दिन के दौरान कुछ संपत्ति के मामलों से आप अतिरिक्त आय अर्जित कर सकते हैं। कार्य स्थल पर बहुत अधिक तनाव और दबाव आप में से कुछ को बेचैन कर सकता है।

कर्क राशि : यह दिन आप में से अधिकांश के लिए मिश्रित प्रभावदायक है। शिक्षाविदों, बैंकिंग, तकनीकी गतिविधियों से जुड़े पेशेवर संबंधित क्षेत्रों में उत्कृष्ट प्रदर्शन करेंगे। अटकलें और आउटिंग पर भारी खर्च से कई लोगों का पर्स खाली हो सकता है। अपने खर्च को नियंत्रित करना बेहतर है। पारिवारिक वातावरण खुशहाल रहेगा। आप जीवनसाथी और बड़ों के साथ संबंधों का आनंद लेंगे। पूरा पढ़े। 

LEAVE A COMMENT